Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

MP Patwari Bharti Joining News 2024 | 01 मार्च से होगी चयनित पटवारियो की जॉइनिंग, जाने पूरी जानकारी

MP Patwari Bharti Joining News 2024 | 01 मार्च से होगी चयनित पटवारियो की जॉइनिंग, जाने पूरी जानकारी

एमपी पटवारी भर्ती परीक्षा को लेकर जहां एक तरफ आंदोलन हो रहा है वहीं दूसरी तरफ उसके पुराने रिजल्ट को ही मान्य करने के बाद अब नियुक्ति प्रक्रिया की ओर प्रदेश सरकार तेजी से आगे बढ़ रही है। सिलेक्टिव पटवारियों को 01 मार्च 2024 को सीएम डॉ मोहन यादव नियुक्ति पत्र देने जा रहे हैं। वहीं नियुक्ति पत्र के पहले इनकी डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन भी इसी हफ्ते से शुरू हो रहा है।

पटवारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया

वह अभिलेख आयुक्त यानी से ऐलान ने से लेकर सूचना जारी कर दी है इसमें इंदौर सहित सभी जिलों में 24 फरवरी को वेरिफिकेशन होगा। दरअसल कर्मचारी चयन मंडल ने पटवारी भर्ती परीक्षा 2022 का रिजल्ट जारी कर दिया है इसका रिजल्ट वेबसाइट असली ESB की ऑफशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

इंदौर में डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का काम कलेक्टर कार्यालय में होगा

आपको यह भी बता दें कि चयनित पटवारियों की डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के लिए मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय की मार्कशीट, कास्ट सर्टिफिकेट डिसेबिलिटी सर्टिफिकेट यानी की विकलांगता प्रमाणपत्र, मूल निवासी प्रमाण पत्र सीपीसी, एग्जाम पास पैकेट रिलैक्सेशन सर्टिफिकेट बोनस प्राप्त हो तो उसका सर्टिफिकेट संविदा सर्टिफिकेट और भूतपूर्व सैनिक यानी की फार्मर्स सर्विसमैन सर्टिफिकेट वह लाना अनिवार्य है। बता दें कि इंदौर में डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का काम कलेक्टर कार्यालय में होगा।

इसके बाद 01 मार्च को नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे उधर फेल हुए पटवारी आंदोलन करने की राह पर अभी आंदोलन क्या रूप लेता है।

Join TelegramClick Here
Join WhatsappClick Here
Apply OnlineClick Here
आधिकारिक वेबसाइटClick Here

Leave a Comment